मन के हौसलों की बुलन्दी कर देती है हर मुश्किल आसान। देख तो स्वप्न ऊंचे ही देख, उड़ मन के हौसलों की बुलन्दी कर देती है हर मुश्किल आसान। देख तो स्वप्न ऊंचे ...
हर दिल में दीप जलाना भी जरूरी है। हर मन में आस जगाना भी जरूरी है। हर दिल में दीप जलाना भी जरूरी है। हर मन में आस जगाना भी जरूरी है।
सकारत्मक सोच देती कविता ,हौसलों को उड़ान देती हुई कविता सकारत्मक सोच देती कविता ,हौसलों को उड़ान देती हुई कविता
काश ! हर इंसा अपना जीवन बचपन सा जिए, वक्त की चिंता छोड़,छोटे छोटे लम्हों को जिए। काश ! हर इंसा अपना जीवन बचपन सा जिए, वक्त की चिंता छोड़,छोटे छोटे लम्हों को ज...
तूफ़ान और गहराई का अंदाज़ा लगा लेता है, अब करवट बदलेगी उस दिशा में ..। तूफ़ान और गहराई का अंदाज़ा लगा लेता है, अब करवट बदलेगी उस दिशा में ..।
आसमां छूना कोई मुश्किल नहीँ है, बस बुलंद हौसलों के पर होने चाहिये आसमां छूना कोई मुश्किल नहीँ है, बस बुलंद हौसलों के पर होने चाहिये